Friday, October 29, 2010


शुक्रवार /२९ अक्टूबर २०१० /मुंबई /मीडिया मंच )
इन दिनों एड गुरु प्रह्लाद कक्कड़ और फिल्म स्टार अभिषेक बच्चन में शीत युद्ध चल रहा है . दरअसल एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रहलाद कक्कड़ ने स्टार पुत्रों को लेकर आपतिजनक टिपण्णी की थी . रिपोर्ट के मुताबिक प्रह्लाद ने कई मेल स्टार्स को अपनें पिता का नाकारा बेटा और भतीजा बताया . प्रहलाद ने कहा की अभिषेक बच्चन लगातार 17 फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में बने हुए हैं . ऐसे में अभिषेक का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज़ किया जाना चाहिए .
अब भला इस टिपण्णी के बाद अभिषेक भी कहाँ चुप बैठनेवाले थे . उन्होंने ने भी एक सोशल नेटवर्किंग साईट पर अपनें ट्वीट करते हुए लिखा है की " मैं प्रह्लाद से प्यार करता हूँ . लेकिन उन्हें एक एड फिल्म मेकर नहीं बल्कि एक स्टैंड अप कॉमेडियन होना चाहिए . उसके बाद हीं उन्हें कोई गंभीरता से लेगा . अभिषेक ने लिखा है की वे पहले से हीं गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड में है और उन्हें एक स्टार पुत्र के तौर पर इसका गर्व हैं .
अब अभिषेक के इस करारे ज़वाब के बाद प्रह्लाद ने कहा है की उनकी मंशा किसी को ठेस पहुँचाने की नहीं थी . उन्होंने कहा की वर्तमान में इस बात से किसी को इंकार नहीं होगा की अभिषेक एक सीरियस प्लेयर हैं . (सोर्स - डीएनए , मुंबई )

No comments: